पूर्व विधायक संजय ने बांटी राहत सामग्री

गोड्डा: कोरोना के कहर के कारण रोज कमा कर पारिवारिक गाड़ी खींचने वालों की माली स्थिति बहुत ही कमजोर होती जा रही है। लॉकडाउन के कारण रोजगार पर भी संकट उपस्थित हो गया है। रोज कमाने खाने वालों के समक्ष भुखमरी की स्थिति पैदा होती जा रही है। इस संकटकालीन परिस्थिति में राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले पीड़ितों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। गोड्डा के पूर्व राजद विधायक संजय प्रसाद यादव के हाथ भी पीड़ित लोगों की सहायता के लिए आगे बढ़ रहे हैं।
शनिवार को पूर्व विधायक श्री यादव ने अपने रामनगर स्थित आवास पर गरीब लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया। मिली जानकारी के अनुसार करीब 200 लोगों को चावल, दाल, आलू, प्याज सरसों तेल आदि का वितरण किया गया। लाभुकों में अधिकतर समाज के अंतिम श्रेणी के लोग थे। रिक्शा, ठेला चलाकर, दिहाड़ी मजदूरी कर पारिवारिक गाड़ी खींचने वाले लोगों ने पूर्व विधायक के इस सहयोग की भूरी भूरी प्रशंसा की है।
श्री यादव ने बताया कि पीड़ित लोगों की सहायता करना सबसे बड़ा मानवीय धर्म है। इस धर्म का निर्वाह वह आगे भी करते रहेंगे।
मालूम हो कि श्री यादव इलाके में गरीबों के मसीहा के रूप में चर्चित हैं। त्रासदी की इस घड़ी में गरीबों को खाद्य सामग्री वितरित करने पर श्री यादव की जमकर प्रशंसा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *