अपने-अपने घरों में रहकर ईद का नामाज अता करें : बीडीओ

आगामी ईद पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने के मद्देनजर सिसई प्रखंड में शांति समिति की बैठक संपन्न

: सरकार के द्वारा कोविड-19 हेतु जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए तथा महामारी के बढ़ते फैलाव को देखते हुए त्यौहार मनाएं

गुमला: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार के बीच आगामी ईद पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने के मद्देनजर आज प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार, सीओ अरुणिमा एक्का एवं प्रभारी थानेदार इन्द्रजीत कुमार ने संयुक्त संयुक्त रूप से सिसई थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की।

बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने रमजान के पवित्र महीने पर ईद के त्यौहार की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सरकार के द्वारा कोविड-19 हेतु जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए तथा महामारी के बढ़ते फैलाव को देखते हुए त्यौहार मनाएं। उन्होंने ईद का त्यौहार सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए शांतिपूर्ण एवं सौहार्द्रपूर्ण माहौल में मनाने की अपील की। उन्होंने आमजनों से घरों में रहकर ईद का नामाज अता करने की बात कही। त्यौहार और मौजूदा हालात को देखते हुए समाज के लोगों ने प्रशासन के समक्ष अपना सुझाव व प्रशासन के सहयोग करने पर सहमति जताई।

बैठक के दौरान बीडीओ ने राज्य सरकार द्वारा आगामी 14 मई से 18 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के सभी लाभार्थियों का कोविड टीकाकरण किए जाने की जानकारी देते हुए 18 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण लेने हेतु प्रेरित करने तथा अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की।

मौके पर बीडीओ प्रवीण कुमार, सीओ अरूणिमा एक्का, प्रभारी थानेदार इन्द्रजीत कुमार, अहमद खान, नसीम अंसारी, हाजी रहमान अंसारी, फैयाज अंसारी, सलमान अली, बैबुल अंसारी, रजब अंसारी, निरंजन सिंह, जवाहर लाल साहू, धनी यादव, सुरेंद्र भगत, नासिर अंसारी, रहमान अंसारी, शमशान अंसारी, सहित कई प्रबुद्ध जन मौजूद थे।