पंखे से झूलता मिला एसबीआई नगर उंटारी के मैनेजर का शव

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: एसबीआई नगर ऊंटारी (श्री बंशीधर नगर) के चीफ मैनेजर चंदन कुमार का शव उनके किराये के आवास में पंखे से झूलता हुआ पाया गया है। पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित उनके आवास में पंखे से लटके हुये शव को बरामद किया है। मैनेजर भागलपुर के रहने वाले हैं।
घटना के विषय में मिली जानकारी के मुताबिक एसबीआई के चीफ मैनेजर चंदन कुमार स्टेशन रोड निवासी प्रो बीडी सिंह के मकान में किराये पर रह रहे थे। शनिवार को बैंक में छुट्टी थी।
मैनेजर की पत्नी ने उन्हें फोन किया तो उनका मोबाईल स्वीच ऑफ मिला। बार बार फोन करने के बाद भी मोबाईल चालू नहीं होने के कारण पत्नी ने घबरा कर मकान मालिक के मोबाईल पर संपर्क कर बात कराने का अनुरोध किया था।
उसके बाद मकान मालिक के पुत्र ने उनके मैनेजर के आवास के दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज दिया लेकिन कोई आवाज नहीं मिला।
अंत में मैनेजर की पत्नी ने एसबीआई के वाहन मालिक पंकज कुमार विश्वकर्मा को फोन कर उनसे बात कराने को कहा। पंकज ने आवास पर पहुंच कर दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज दिया लेकिन कोई आवाज नहीं मिला।
अंत में उन्होंने मकान मालिक की अनुमति से आवास के बाहर गैलरी में चढ़ा तो देखा कि आवास का पिछला दरवाजा खुला है। मकान के अंदर घुसा तो देखा कि मैनेजर अपने रूप में पत्नी के दुपट्टा से पंखे पर लटके हुये हैं।पंकज ने इसकी सूचना मकान मालिक एवं अशोक जायसवाल के माध्यम से पुलिस को दी।
उधर घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। जांच के क्रम में देखा कि मैनेजर पंखे में लटके हुये हैं। मकान का सामान बिखरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।