स्कूल जा रहीं शिक्षिका पर अज्ञात अपराधियों ने किया हमला

शिक्षिका ने अपने पति पर हामला करवाने का शक जाहिर किया
जामताड़ा से राज किशोर सिंह की रिपोर्ट

जामताड़ा : शनिवार की सुबह शिक्षिका सुजाता कुमारी रोज की तरह अपने घर पांडेडिह से हाई स्कूल वेवा जाने के लिए निकली। इसी दौरान उनके घर से कुछ ही दुरी पर पूर्व से घात लगाये बैठे दो अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। शिक्षिका ने बताया की घर से कुछ ही दुरी पर बाईक पर दो लोग सवार थें। एक बाईक पर बैठा था और दुसरा बाईक से उतर कर मुझे रोका जब मैं रूक गयी तो उसने लात मार कर मेरा बाईक को गिरा दिया। उसके बाद चाकू से मेरे उपर हमला करने लगा। जब मैं चिल्लाने लगी तो आस पास के लोग जब जमा हुए तब वो अपराधी वहां से भाग निकला। उसके बाद आस पास के लोगों ने उसे स्थानिय गुटगुटिया नर्सिग होम में भर्ति करवाया। बताते चले की पीड़िता शिक्षिका ने पुलिस को लिखित बताया है कि उसका पति उस पर हमला करवा सकता है। हलाकी मामला क्या है ये जांच का विषय है। पुलिस इस संबंध में गंभिरता से जांच पड़ताल कर रहीं है।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पहुचा शिक्षिका के घर

बताते चले की अपराधियों ने करीब 08 बजे इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के अंजाम देने के करीब एक घंटा के बाद दोनो अपराधी शिक्षिका सुजाता के घर भी पहुचा था। घर पहुचने के बाद अपराधियों ने बच्चो से कहा की हम अस्पताल से आये है तुम लोग घर खोलो। शिक्षिका के बच्चो ने अपनी सुझ बुझ से इस बात की जानकारी अपनी मां को दिया। बच्चों की मां ने कहा की किसी भी हाल में घर नहीं खोलना। काफी समय तक अपराधी घर खोलवाने का प्रसास करते रहे।
वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार जख्मी शिक्षिका से फर्द बयान लेकर कार्रवाई तेज कर दिया है।