शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की की शादी की नियत से अपहरण की घटना सामने आई है। नाबालिग के पिता ने थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में धपरा निवासी जिब्राइल अंसारी, उसके पिता शदाकत अंसारी एवं मां सजदा खातून, पति शदाकत अंसारी को अभियुक्त बनाया गया है।
पीड़ित पिता ने बेटी की बरामदगी समेत आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्राथमिकी के अनुसार 24 जून की शाम आरोपियों ने 15 वर्षीय नाबालिग को बहलाकर शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। आरोपी पिछले 10 दिन से अपने घर से फरार है।परिजनों ने बताया कि अपहरणकर्ता काफी दबंग है। सामाजिक बैठक में बात नही मानते हुए देख लेने की धमकी देता है।लड़की के पिता ने बताया कि बसंतराय थाना प्रभारी रोशन कुमार पूछे जाने पर टालमटोल करते है। परिजनों ने बताया कि रात दिन बेटी की चिंता सताए जा रही है। आरोपी के द्वारा कही कोई अप्रिय घटना को अंजाम न दे दिया जाय।परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से नाबालिग की बरामदगी की गुहार लगाई है। बताते चलें कि बीते माह भी नाबालिग से जुड़े कई मामले सामने आए हैं।

वहीं थाना प्रभारी रोशन कुमार ने मंगलवार को बताया कि प्राथमिकी दर्ज करते हुए नाबालिग की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।