आधुनिक पावर में हादसा, हाईवा चालक की हुई मौत

कांड्रा से के दुर्गा राव की रिपोर्ट

कांड्रा। आधुनिक पावर एंड नैचुरल रिसोर्सेज लि. कंपनी के बिरराजपुर रेलवे साइडिंग में ट्रक पर तिरपाल बांधने के दौरान चालक लक्ष्मी शंकर तिवारी की दुर्घटना में मौत हो गयी. परिवार के लोगों ने बताया कि कंपनी से उन्हें शनिवार को दोपहर 1:00 बजे जानकारी दी गयी कि तिरपाल बांधने के दौरान लक्ष्मी शंकर को किसी हाईवा ने धक्का मार दिया है और एमजीएम अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. जब परिजन उसकी तलाश में एमजीएम अस्पताल पहुंचे, तो अस्पताल परिसर में कंपनी की एंबुलेंस खड़ी थी. परिजनों ने जब उसमें देखा, तो उसमें लक्ष्मी शंकर तिवारी की लाश पड़ी थी. इसके बाद परिजनों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया.
जानकारी के अनुसार कंपनी में दुर्घटना के बाद दोपहर दो बजे जख्मी चालक को इलाज के लिए आधुनिक पावर का सुरक्षाकर्मी प्रदीप कुमार एंबुलेंस से लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचा था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची साकची पुलिस ने सुरक्षाकर्मी प्रदीप को हिरासत में ले लिया है.
बारीडीह विद्यापति नगर निवासी लक्ष्मी शंकर एम कुमार ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक का काम करता था. उसके मालिक का नाम महेंद्र यादव है. वह कंपनी के कोयला साइडिंग से कोल हैंडलिंग प्लांट में कोयले की ट्रांस्पोर्टिंग का काम करता था.