पोड़ैयाहाट में टीकाकरण के लिए चलाया गया जागरुकता अभियान

गोड्डा: मंगलवार को पोड़ैयाहाट प्रखंड अंतर्गत की लता दिकवानी पंचायत के गांव बड़गांव में कोविड-19 टीकाकरण को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। जेएसएलपीएस के जिला कार्यक्रम प्रबंधक सुशील कुमार के द्वारा कोविड टीकाकरण को लेकर डोर टू डोर जाकर ग्रामीणों को जागरूक किया गया।
साथ ही वैक्सीन के फायदे के बारे में विस्तार से ग्रामीणों को जानकारी दी गई। उन्होंने घर-घर जाकर ग्रामीणों को कोविड का टीका लगवाने हेतु प्रेरित किया।
श्री दास ने कोविड टीका को लेकर फैली भ्रांतियों के प्रति ग्रामीणों को जागरूक करते हुए बताया कि कोरोना महामारी को रोकने में टीकाकरण सबसे प्रभावशाली तरीका है। शत प्रतिशत जनमानस को कोविड टीका से लाभान्वित किया जा सके, इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसमें आप सभी लोगों का सहयोग अपेक्षित है। उन्होने कहा कि कोरोना वैक्सीन से जुड़ी सभी भ्रांतियां पूर्ण रूप से गलत है। कोविड वैक्सीन हम सभी के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। वैक्सीन अवश्य लें। एक जिम्मेवार नागरिक होकर दूसरों को भी जागरुक करने का कार्य करें। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित एवं उपयोगी है। इस महामारी से बचने के लिए वैक्सीन अत्यंत महत्वपूर्ण है। अपने लिए और अपनों की सुरक्षा के लिए वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लें और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।इस मौके पर जेएसएलपीएस के बीपीएम आशीष रंजन, बीएलएलसी तपेश कुमार , बीएलएसी अंकित रंजन एवं दीपक कुमार समेत सेविका, सहिया एवं स्कूल के शिक्षक भी मौजूद थे।