केंद्र की सरकार बेलगाम, जेईई नीट JEE NEET परीक्षाओं में घोटाला निंदनीय : वजाहत उल्लाह

रामगढ़: सोमवार को रामगढ़ एनएसयूआई के द्वारा पटेल चौक फोर लाइन काकेबार में  जेईई नीट JEE NEET घोटालों में केंद्र सरकार पर आक्रोश दिखाते हुए कड़ा विरोध किया। जिला उपाध्यक्ष वजाहत उल्लाह ने कहा कि बीते 6 वर्षों में केंद्र की सरकार देश के हर संभव चीजों को बेचने का काम कर रही है। जिसका सीधा असर देश की आम जनता पर पढ़ रहा है ।केंद्र की सरकार अपने वादों पर खोखला साबित होती नजर आई है ।2015 में एआईपीएमटी में घोटाला 2018 में एसएससी सीजीएल SSC – CGL में घोटाला 2019 में सीए CA आंसर शीट घोटाला 2020 में नीट NEET घोटाला 2021 में कॉमर्स लाइजेशन घोटाला और

जेईई JEE परीक्षाओं में भी घोटाला देखते हुए राष्ट्र कांग्रेस छात्र संघ द्वारा पूरे भारतवर्ष में इसका विरोध किया गया । जिसकी अगुवाई राष्ट्र अध्यक्ष नीरज कुंदन राष्ट्र सचिव वा प्रदेश प्रभारी प्रशांत तिवारी एवं प्रदेश अध्यक्ष सैयद आमिर हाशमी के द्वारा किया जा रहा है। केंद्र सरकार के विरोध में देश के तकरीबन 40000 विद्यार्थियों ने भूख हड़ताल किया और संदेश दिया विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने पर और देश में तानाशाही पर अंकुश लगाने के लिए कांग्रेस छात्र संघ किसी भी हद तक जा सकती है ।

देश के प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना पड़ेगा । देश की भविष्य की बात करने वाले आज देश को विनाश की ओर ले जाने का काम कर रहे हैं ।

रामगढ़ जिला उपाध्यक्ष आशीष प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस छात्र संघ छात्र के हित में हर संभव कार्य करेगी ।बीते कई वर्षों में देश को बेचने का काला बाजार जोर शोर से चल रहा है । छात्रों के साथ खिलवाड़ से देश के भविष्य को अंधकार की ओर धकेलने का काम किया जा रहा है।

विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस छात्र संघ के जिला अध्यक्ष संकेत सुमन जिला संयोजक इमरान अंसारी जिला सचिव सूरज कुमार जिला महासचिव गुलाम सरवर रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के कार्यकारी अध्यक्ष हसमत रजा ,महासचिव संकेत संजय लल्ला, आदित्य राज , सचिव शमीम अहमद , उपसचिव सूर्या आदि अनेकों छात्र उपस्थित थे।