मुखिया अनीता देवी व समाजसेवी ने पांच सौ पैकेट व्रतधारियों का किया प्रसाद का वितरण

आजीवन छठी मइया के भक्तों के बीच करेंगे प्रसाद वितरण : राजेन्द्र यादव

हरिहरगंज से प्रसिद्ध कुमार अम्बेडकर की रिपोर्ट

हरिहरगंज (पलामू)। पंचायती राज कि चुनाव में जित हो या हार हम हैं छठी मइया के भक्त जीवन भर करते रहेंगे प्रत्येक वर्ष छठ व्रतियों के बिच प्रसाद का वितरण। उपर्युक्त संकल्प हरिहरगंज प्रखण्ड क्षेत्र के सलैया पंचायत के समाजसेवी राजेन्द्र यादव ने कहा। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी मुखिया नहीं बनी थी तब भी मैंने यही कहा था कि मुखिया बनूं या ना बनूं हर वर्ष छठी मइया के भक्तों के बिच प्रसाद वितरण करता रहूंगा।इसी संकल्प के साथ बुधवार को मझिगांवा बाजार स्थित अपने आवास पर और पंचायत के सभी गांवों में घर-घर जाकर करीब पांच सौ छठी मइया के भक्तों के बिच प्रसाद का वितरण किया है।
समाजसेवी राजेन्द्र यादव ने अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि आजीवन मैं छठ महापर्व के अवसर पर फल फूल और पूजन सामग्री का वितरण करते रहेंगे।
वही वर्तमान मुखिया अनीता देवी ने कहा कि मेरे पांच साल के कार्यकाल से यहां के जनता खुश हैं तो छठी मइया के आशीर्वाद और जनता हमें दोबारा प्रतिनिधित्व करने की मौका देगी। उसे मैं पूरी निष्ठा के साथ जनता के हित में कार्य करती रहूंगी।इस दौरान सैकड़ो की संख्या में उपस्थित युवा, वरिष्ट ग्रामीण एवं महिलाओं ने मुखिया व समाजसेवी को माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया और भरोसा दिलाया।