बिजुलिया तालाब में सफाई अभियान चलाया गया

रामगढ़। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में 17 नवंबर से 7 अक्टूबर तक लगातार चलाए जा रहे सेवा और समर्पण कार्यक्रम के अंतर्गत सामाजिक कार्य करते हुए शुक्रवार को बिजुलिया तलाब छठ घाट पर कैंट मंडल अध्यक्ष शिव कुमार महतो की अध्यक्षता में स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम प्रभारी ऋषिकेश सिंह की उपस्थिति में पूरे बिजूलिया तालाब छठ घाट परिसर की साफ सफाई की गई।
मौके पर उपस्थित नगराध्यक्ष शिवकुमार महतो ने कहा की प्रधानमंत्री के निर्देशों और प्रयासों से आज हमारे आसपास सफाई दिखने लगी है और जनता भी सफाई के प्रति जागरूक हुई है। पूरे देश को “खुले में शौच मुक्त” करने का नारा सफल रहा जिसके परिणामस्वरूप ग्रामीणों को होने वाली गंभीर बीमारियों से निजात मिलेगा।
मौके पर मुख्य रूप से प्रोफ़ेसर संजय सिंह,दीपक सोनकर,रविंद्र शर्मा,वरुण सिंह, सिंह,रंजन सिंह फौजी,समाजसेवी भगवान प्रसाद,राजीव रंजन प्रसाद,सत्यजीत चौधरी,राजेश ठाकुर,सत्यजीत सिंह,संतोष साहू,शीतल सिंह सुरेंद्र शर्मा,बृजेश पाठक,अजीत गुप्ता,अंकित सिंह नवल किशोर शर्मा,सहित भारतीय जनता पार्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।