बेहतर कार्य कर रही है गठबंधन की सरकार : तेजस्वी यादव

छतरपुर से छोटू कुमार की रिपोर्ट
छतरपुर : रविवार को छत्तरपुर -पाटन विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तेजस्वी यादव । यहां की जनता ओर राजद नेता ओर कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया. यहां लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था. तेजस्वी ने इस जनसभा को लेकर कहा है कि महागठबंधन की सभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब लोगों के लिए भीड़ हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह हजार झारखंड वासियों की आकांक्षाएं, सपने और उम्मीदें हैं, जिन्हें पूरा करना है । यहां उनका स्वागत राजद के नेताओं ने किया। तेजस्वी यादव हर माह के शनिवार और रविवार को झारखंड के किसी एक जिले का दौरा करेंगे।
वही विजय मेहता भारतीय संविधान दे कर तेजस्वी यादव को मनोनीत किया
बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि झारखंड में गठबंधन की सरकार बेहतर ढंग से कार्य कर रही है। यह भाजपा के षड्यंत्र का नतीजा है कि उनके पिता लालू प्रसाद जेल में हैं। इस कारण वे गरीबों के बीच जाकर उनकी आवाज नहीं बन सके। तेजस्वी रविवार को पलामू जिला के छतरपुर अनुमंडल मुख्यालय में राजद की ‘तेजस्वी आप के द्वार सह सदस्यता अभियान सह सभा’ को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि राजद गरीब-गुरबों की पार्टी है। राष्ट्रीय जनता दल गरीबो का दल है गरीबों का हक-अधिकार दिलाने के लिए राजद कृतसंकल्पित है। उन्होंने कहा राज्य के मेदिनीनगर में प्रस्तावित कार्यालयों सम्मेलन को संबोधित करेंगे ।
राजद नेता तेजस्वी यादव करीब 2 बजे उनका हेलीकॉप्टर हेलीपेड पर छत्तरपुर स्थित राजकीय कृत+2 उच्य बिद्यालय हाई स्कूल के ग्राउंड में आगमन हुआ था। जिलों के कई अध्यक्षों मौके पर उपस्थित थे रामगढ के जनाब गुलजार अंसारी, चतरा से श्री नवल किशोर यादव , फैजुल हक राशिद युवा जिला अध्यक्ष ,राधा कृष्ण किशोर पूर्व मंत्री,विजय राम पूर्व प्रत्याशी, घूरन राम पूर्व प्रत्याशी,लवलेश यादव प्रखंड अध्यक्ष , राजद के कई नेता और कार्यकर्ता मोके पर मौजूद थे