भक्ति मार्ग पर चलते हुए करें पुण्य का कार्य: आमोद नंद

– प्रांतीय संतमत सत्संग के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र भगत की पुण्यतिथि पर आयोजित किया गया सत्संग कार्यक्रम
नितेश रंजन की रिपोर्ट
पथरगामा: प्रांतीय संतमत सत्संग के पूर्व अध्यक्ष रहे राजेंद्र भगत की 12 वीं पुण्यतिथि के मौके पर प्रखंड के चिलरा चैनपुर ग्राम में गुरुवार को सत्संग कार्यक्रम आयोजित किया गया । सर्वप्रथम इस मौके पर परिजनों सहित ग्रामीणों ने स्व राजेन्द्र भगत की तस्वीर पर पुष्पांजलि देकर श्रद्धासुमन अर्पित किया।
मौके पर सत्संग भजन का आयोजन किया गया। अमोदनंद बाबा ने कहा कि सबसे बड़ा काम है भगवान का भजन करना। अपने जीवन को भक्ति के मार्ग पर चलते हुए पुण्य काम करते रहना चाहिए। भगवान ने जब मनुष्य में जन्म दिया है तो अच्छे काम करते रहिए।
कहा कि भगवान के शरण में रहकर भक्ति में लीन रहिए। जीवन में कभी भी किसी का बुरा नहीं करें। जहां तक संभव हो लोगों का भला करते रहिए। यही जीवन का लक्ष्य मनुष्य का होना चाहिए। वहीं त्यागानन्द बाबा ने भी धार्मिक प्रवचन से लोगों को अभिभूत किया। इस मौके पर पथरगामा प्रखंड पंचायत समिति प्रधान ललित देवी, पूर्व जिला परिषद सदस्य सियाराम भगत, भाजपा मण्डल अध्यक्ष, पथरगामा पश्चिमी जगरनाथ मांझी, नंदलाल भगत, हरदयाल साह ओमप्रकाश साह, विनोद पंजियारा, नरेंद्र मंडल, विजय साह, ब्रह्मदेव मांझी आदि मौजूद थे।