बुंडू नगर पंचायत इलाके में 9 योजनाओं का हुआ शिलान्यास

बुंडू : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के लंबे अंतराल के बाद बुंडू नगर पंचायत इलाके में आज शहर वासियों को कई योजनाओं की सौगात मिली।
संसदीय क्षेत्र के सांसद सह जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, तमाड़ विधायक विकास सिंह मुण्डा और बुंडू नगर पंचायत के अध्य्क्ष राजेश उरांव ने संयुक्त रूप से कई योजनाओं की एक साथ आधारशिला रखी। बुंडू नगर पंचायत क्षेत्र में सड़क, नाली और चौक चौराहों के सुंदरीकरण की योजनाओं के शिलान्यास से शहरवासी भी उत्साहित नजर आए।

बता दें कि बुंडू नगर पंचायत इलाके में कई सड़कें जर्जर हो गयी थी, वहीं कई गली मोहल्लों में नालियों की भी कमी थी। इसी के मद्देनजर 14 वें और 15 वे वित्त आयोग की राशि से लगभग 7 करोड़ की योजनाओं का खाका तैयार किया गया और एक साथ नगर पंचायत इलाके के सौंदर्यीकरण के लिए 9 योजनाओं की सौगात बुंडू शहरवासियों को दी गयी।

बुंडू नगर पंचायत के अध्यक्ष राजेश उरांव ने बताया कि शहर के विकास के लिए बुंडू नगर पंचायत के सभी वार्ड पार्षदों ने बहुत मेहनत किया और 14 वें और 15 वे वित्त आयोग की राशि से बुंडू नगर पंचायत को बेहतर बनाने की दिशा में सार्थक कदम है।
एक साथ 7 करोड़ की अलग अलग योजनाओं के बनने से शहर का चहुंमुखी विकास होगा।

इस अवसर पर तमाड़ विधायक विकास सिंह मुंडा ने कहा कि बुंडू नगर पंचायत इलाके में कई योजनाओं के बनने से शहर वासियों को इसका लाभ मिलेगा। सड़क नाली और चौक चौराहों के सौंदर्यीकरण से बुंडू नगर पंचायत का विकास होगा।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के लंबे अंतराल के बाद एक साथ कई योजनाओं के शिलान्यास से विकास को गति मिली है। केंद्रीय मंत्री ने विकास कार्यों को गति देने के लिए बुंडू नगर पंचायत के पार्षदों, अध्यक्ष और स्थानीय विधायक को बधाई भी दी और कहा कि आपके क्षेत्र के विकास के लिए सभी लोग लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *