बिना अनुमति के वेंकट हॉल में गरवा आयोजित करना पड़ा भारी, वेंकट हुआ सील, मालिक हिरासत में

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो:  बोकारो मे दुर्गा पूजा के अवसर पर बिना अनुमति कॉविड गाइडलाइंस का उलंघन कर गरबा खेलने पर पुलिस ने की छापेमारी।
चास एसडीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत के नेतृत्व में बोकारो के सेक्टर 4 थाना पुलिस के साथ दलबल और थाना क्षेत्र के द्वारा मिलन मंडप बंकैट हॉल में की गई छापेमारी। एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 का गाइडलाइन के उल्लंघन का मामला है।

बताते चले कि छापेमारी से पहले ही गरबा खेलने वाले सभी चले गए थे। फेसबुक मैं लाइव प्रोग्राम के तहत मिली सूचना जिसके आधार पर जांच एसडीएम चास और सेक्टर 4 थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां से लोग निकल चुके थे जो बाकी कुछ लोग बचे थे उसको बैंकट हॉल से निकाला गया और हॉल को सील कर दिया गया।
वहीं मौके से संचालक को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया गया बोकारो के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के मिलन मंडप बैंकट हॉल का है ये मामला।
चास एसडीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सूचना मिली थी कि लोग बिना अनुमति के ही गरबा का प्रोग्राम मिलन बैंकट हॉल में आयोजित किए हैं। जहां कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन का मामला सामने आया है ऐसे में सरकार के निर्देश के अनुसार ऐसे प्रोग्राम पर अभी रोक है क्योंकि कोरना अभी पूरी तरीके से खत्म नहीं हुआ है ऐसे में यह सब का दायित्व बनता है कि कॉविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सभी नवरात्रि का त्यौहार मनाएं। एसडीएम ने साथ ही कहा कि जो लोग इस गरबा में शामिल हुए थे उनसे भी पूछताछ की जाएगी वहीं मिलन मण्डप के मालिक संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।