गुरुकुल डांस एकेडमी का तीन दिवसीय वर्कशॉप शुरू

गोड्डा: स्थानीय गुरुकुल डांस एकेडमी, गांधी नगर का तीन दिवसीय वर्कशॉप शनिवार को प्रारम्भ हुआ। एकेडमी द्वारा आयोजित वर्कशॉप के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिला कला-संस्कृति पदाधिकारी राहुल कुमार, विशिष्ट अतिथि पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह, जिला कला-संस्कृति संयोजक सुरजीत झा, डीआईडी फेम कोरियोग्राफर आकाश हरि, डॉन बोस्को स्कूल के निदेशक अमित राय, रेनबो म्यूजिकल ग्रुप के आशुतोष झा एवं अखिल कुमार झा एवं एकेडमी के सह प्रशिक्षक आकाश कुमार, सौरभ एवं राजा के अलावा एकेडमी के सारे बच्चे और उनके अभिभावक शामिल हुए।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए एकेडमी की निदेशक आरती सिंह ने बताया कि वर्कशॉप के तहत तीन दिनों तक एकेडमी के नामांकित बच्चों को डांस इंडिया सीजन थ्री के रनर अप और झारखण्ड के ही मधुपुर निवासी आकाश हरि विशेष प्रशिक्षण देंगे। श्री हरि साउथ के फिल्मों के जाने-पहचाने कोरियोग्राफर और हास्य-अभिनेता भी हैं। कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक सामूहिक व एकल नृत्य की खूबसूरत प्रस्तुति दी।
इस दौरान डीआईडी फेम श्री हरि ने भी गोविंदा के नृत्यों की हूबहू नकल कर तालियां और वाहवाही बटोरी। सभी प्रतिभागी बच्चों को अतिथियों द्वारा मेडल प्रदान किया गया। धन्यवाद ज्ञापन एकेडमी के प्रबंधक मुकेश कुमार ने किया।