खिलाड़ी के यौन शोषण में फंसे चक्रधरपुर के भाजपा नेता संजय मिश्रा के मामले में पुलिस ने सागर होटल का खंगाला सीसीटीवी फुटेज

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित पर महिला खिलाड़ी द्वारा यौन शोषण के लगे आरोप के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
इधर मामले की जांच करते हुए 27 अक्टूबर बुधवार की शाम को चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार दल बल के साथ शहर के पवन चौक में स्थित सागर होटल पहुंचे।
जहां उन्होंने होटल के मालिक महेंद्र केडिया से पूछताछ करते हुए होटल में लगे सभी सीसीटीवी को खंगाला। वहीं सीसीटीवी के हार्ड डिक्स को भी पुलिस द्वारा ज़ब्त कर लिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि सागर होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तथा हार्ड डिस्क को जब्त किया गया है। जिसे फॉरेंसिक भेजा जाएगा।
गौरतलब है कि सोमवार को चक्रधरपुर थाना में संजय मिश्रा पर महिला खिलाड़ी ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. साथ ही चाईबासा कोर्ट में फर्द बयान भी दर्ज कराया था.
जिसके बाद सोमवार रात को ही संजय मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया था. जबकि मंगलवार को चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको द्वारा जांच के बाद आरोपी संजय मिश्रा को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।