गरीबों को नियमित राशन नहीं दे रही झारखंड सरकार: अमित

– विधायक ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के सचिव से मिलकर अप्रैल एवं जून माह का राशन नहीं मिलने की शिकायत की

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: स्थानीय विधायक अमित मंडल ने झारखंड सरकार के खाद्य, सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले विभाग की सचिव हिमानी पांडेय से रांची में मिलकर गोड्डा विधानसभा अंतर्गत पथरगामा प्रखंड एवं बसंतराय प्रखंड में अप्रैल और जून माह का राशन लाभुकों को नहीं मिलने पर विरोध जताया।

विधायक श्री मंडल ने कहा कि कोरोना महामारी में हर गरीब को राशन मुफ्त बांटना था। लेकिन झारखंड सरकार की कटौती करने के कारण अप्रैल एवं जून माह का राशन लाभुकों तक नहीं पहुंच पाया। परिणाम स्वरूप गरीबों को कोरोना और भुखमरी की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।
विधायक श्री मंडल ने कहा कि हेमंत सरकार गरीब विरोधी है। एक ओर प्रधानमंत्री ने दिवाली तक हर लाभुकों को मुफ्त राशन देने की घोषणा की है। वहीं दूसरी ओर झारखंड की हेमंत सरकार लाभुकों के राशन से कटौती कर रही है, जो कहीं से भी न्याय संगत नहीं है। अगर ऐसा चलता रहा तो भारतीय जनता पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएगी। कहा कि गरीबों के हक की लड़ाई हम लोग सड़क से लेकर सदन तक जारी रखेंगे। उन्होंने मांग की कि भ्रष्टाचार में लिप्त पदाधिकारियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए, ताकि गरीब लाभुकों तक अनाज का फायदा पहुंचाया जा सके।