गोड्डा में आसमानी बिजली ने ली पांच की जान, तीन घायल

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: शुक्रवार को आसमान से बिजली मौत बनकर खेतों में गिरी। भारी बारिश के दौरान आसमानी बिजली के कहर ने तीन महिला समेत पांच लोगों को मौत के आगोश में सुला दिया। वहीं तीन महिला के घायल होने की खबर है।
मृतक एवं घायल खेतों में धान रोपने का कार्य कर रहे थे। उसी दौरान आसमानी बिजली मौत बनकर गिरी।सदर प्रखंड के नेपुरा पंचायत के परासी, कन्हवारा पंचायत के भदराय एवं कसबा घाट पहाड़पुर तथा राजपुरा गांव में आसमानी बिजली ने कहर बरपाया। नेपुरा पंचायत के परासी मौजा में आसमान से कहर बनकर टूटी बिजली ने तीन लोगों की जिंदगी लील ली। मृतकों में दो महिला गौरी देवी एवं नारदी देवी तथा एक पुरुष राजकिशोर पातर शामिल हैं। कन्हवारा पंचायत के भदराय गांव की कंचन देवी एवं कसबा पहाड़पुर के नंदकिशोर यादव की भी बज्रपात के कारण मौत हो गई।बज्रपात की घटना में परासी गांव की मुन्नी देवी एवं कसबा गांव की सुनीता देवी तथा राजपुरा गांव की रेखा देवी के घायल होने की खबर है।
शुक्रवार को अपराह्न में सदर अस्पताल में काफी कारूणिक दृश्य था। मृतकों के परिजनों के चीत्कार से अस्पताल गूंज रहा था। परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल काफी गमगीन हो गया था। चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल था।