लव कुमार रहा भारत भारती स्कूल का टॉपर

– बेथेल मिशन स्कूल के शत प्रतिशत छात्र हुए सफल
गोड्डा: आज केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के घोषित परीक्षा फल में भारत भारती पब्लिक स्कूल, गोड्डा के छात्र छात्राओं ने स्वर्णिम सफलता प्राप्त की ।विद्यालय की ओर से लव कुमार ने 95.6 प्रतिशत अंक के साथ सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया । लव ने अंग्रेजी में 94, हिंदी में 98 ,गणित में 97, विज्ञान में 95 ,सामाजिक विज्ञान में 94 तथा कंप्यूटर एप्लीकेशन में 92 अंक प्राप्त किया ।
94.8 फीसदी अंकों के साथ रिया रानी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ ।रिया को अंग्रेजी में 97 , हिंदी में 97, गणित में 91, विज्ञान में 94, सामाजिक विज्ञान में 95 तथा कंप्यूटर एप्लीकेशन में 91अंक प्राप्त हुआ। तीसरा स्थान संयुक्त रूप से कुश कुमार तथा अर्पिता कश्यप को प्राप्त हुआ ।इन्होंने संयुक्त रूप से 93.6 फीसदी अंक प्राप्त किए ।
ज्योति रानी 88.8 प्रतिशत के साथ चौथे,लकी कुमारी 87.4 प्रतिशत के साथ पांचवां स्थान , 86.8 प्रतिशत अंकों के साथ सुकन्या को छठा स्थान, 86.6 फीसदी अंकों के साथ नैतिक कुमार को सातवां स्थान, 86.2 प्रतिशत अंकों के साथ राजलक्ष्मी तथा आदित्य कुमार को आठवां स्थान , 85.4 प्रतिशत अंकों के साथ भाव्या ठाकुर को नवां स्थान तथा 84.8 प्रतिशत अंकों के साथ संदीप कुमार को दसवां स्थान प्राप्त हुआ ।
भारत भारती पब्लिक स्कूल, गोड्डा के कुल 106 बच्चों में से 86 छात्र-छात्राओं को 60 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त हुए। जबकि सीबीएसई की आंतरिक मूल्यांकन पद्धति के कारण कुछ बच्चों को अंकों का नुकसान भी उठाना पड़ा । विद्यालय सचिव शोभा कुमारी सिंह ने छात्र- छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ शुभकामनाएं दी हैं।

बेथेल मिशन स्कूल के शत प्रतिशत छात्र सफल:

सीबीएसई द्वारा जारी दसवीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम में स्थानीय बेथेल मिशन स्कूल के शत प्रतिशत छात्रों ने सफलता हासिल किया है। ज्ञात हो कि इस बार का परिणाम सीबीएसई द्वारा विषय वार तय मानक के अनुसार हुआ है, जिसमें पिछले वर्ष के माध्य परिणाम के अनुरूप विद्यालय द्वारा लिया गया इकाई जांच परीक्षा, अर्धवार्षिक परीक्षा और प्री-बोर्ड के वेटेज को आधार बनाकर परीक्षा कमिटी के निगरानी में किया गया। जो भी विद्यार्थी पुनः परीक्षा देना चाहते हैं, सीबीएसई ने उनके लिए भी विकल्प रखा है।
विद्यालय के छात्र समीर कुमार रक्षित को 92.4 प्रतिशत, आशु शारोन टुडू को 90.4 प्रतिशत, निशा कुमारी को 90 प्रतिशत, राजीव रंजन को 89.8 प्रतिशत, शिवम कुमार को 87.6 प्रतिशत एवं आशुतोष पांडे को 87.6 प्रतिशत अंक हासिल हुआ।