पुलिस से दो बालू लदे ट्रैक्टर छुड़ा ले गए माफिया,प्राथमिकी दर्ज

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: प्रखंड में बालू माफिया के दुस्साहस के समक्ष पुलिस भी कमजोर सिद्ध हो रही है। बालू माफिया की दादागिरी रविवार की थाना क्षेत्र के कैथिया गांव के समीप सड़क पर दिखी। बसंतराय पुलिस की गस्ती टीम ने रविवार देर रात करीब 11 बजे अवैध बालू लदे दो ट्रैक्टर को जब्त किया। जब्ती के दौरान पुलिस और बालू माफिया के बीच तकरार बढ़ गई। घटना की जानकारी बसंतराय के अंचलाधिकारी मुंशी राम को दी गई। जानकारी मिलने पर अंचल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन अंचलाधिकारी की मौजूदगी में बालू माफिया ने मजमा बनाकर पुलिस और अंचलाधिकारी के समक्ष दबंगई का प्रदर्शन करते हुए जब्त वाहन जबरन साथ लेकर चलते बने। पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रह गई।
बेखौफ बालू माफिया के समक्ष पुलिसिया कार्रवाई पूरी तरह बौनी बनकर रह गई। बालू लदे ट्रैक्टर पकड़ने की सूचना पर सभी लाइनर, मालिक और माफिया तत्व जुट गए। दर्जन भर माफिया ने वहां पुलिस की फजीहत शुरू कर दी। पुलिस बल की संख्या कम रहने के कारण माफिया भारी पड़ गए। फिर दोनो ट्रैक्टर स्टार्ट कर चलते बने और भागने में सफल रहे।पूरा मामला बेहद संगीन प्रतीत हो रहा है।
मामले पर बसंतराय थाना के सब इंस्पेक्टर अमर बागे ने सोमवार दोपहर बाद जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी कांड संख्या 49/21 दर्ज करते हुए 5 लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही अज्ञात पर सुसंगत धाराओं के साथ मामला दर्ज कर कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *