नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं : मिस्बाही

रामगढ़: जमात रज़ा ए मुस्तफा जिला रामगढ़ के अध्यक्ष मौलाना अबू हुरैरा मिस्बाही और सेक्रेटरी जनाब कारी मुनव्वर सैफी की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक रामगढ़ को ज्ञापन सौंपा गया। और यह अवगत कराया गया के दिनांक 02.04.2021 को दिल्ली प्रेस क्लब में यती नरसिंहानंद सरस्वती ने अपने भाषण में मुस्लिम समुदायों के पैगंबर हजरत मुहम्मद सल्लल्लाहू अलैही वसल्लम के विषय में गलत व अशोभनिय शब्दों का प्रयोग कर उनकी शान में गुस्ताखी की है ।जिसे मुस्लिम समुदाय व समस्त शांतिप्रिय नागरिक बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकता है ।और उसकी निंदा करते हुए यह मांग करता है कि ऐसे तथाकथित व्यक्ति को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।
विदित हो कि उपरोक्त व्यक्ति इसके पूर्व भी महामहिम पूर्व राष्ट्रपति महोदय भारत रतन डॉक्टर ए०पी०जे० अब्दुल कलाम जी के बारे में अपमानजनक बातें जैसे उनको पाकिस्तान का एजेंट वह आतंकवादी कहा था। जिससे समस्त भारतवासियों की भावनाओं को आहत कर चुका है। ऐसे सनकी व्यक्ति के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा लिखने का आदेश पारित करें ।जिससे देश व शहर में अमन शांति व न्याय कायम रहे ।
ज्ञापन देने वालों में जमात रजा ए मुस्तफा जिला रामगढ़ के नायब सेक्रेटरी मोहम्मद तनवीर आलम नायब सदर डॉक्टर अब्दुल बारी साहब मौलाना इकबाल अहमद मिस्बाही इदारे शरिया दुर्गी रामगढ़ के मुफ्ती अब्दुल कुद्दूस मिस्बाही मौजूद थे।