विधायक दीपिका ने स्वास्थ्य विभाग को दिया 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: जानलेवा कोरोना की दूसरी लहर में अपने विधानसभा क्षेत्र एवं गृह जिला में स्वास्थ्य सुविधा को साधन संपन्न बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहीं महागामा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने बुधवार को जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में सिविल सर्जन को 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया।
विधायक श्रीमती सिंह के अनुसार,कोविड की दूसरी लहर की अवश्यंभाविता को केंद्र सरकार पहचान नहीं पाई, जिसका ख़ामियाज़ा देश भुगत रहा है।आशंका जताई जा रही है कि कोविड-19 की तीसरी लहर अवश्यंभावी है, जो बेहद घातक होगी। ऐसे में प्रखंड स्तर पर हमने तैयारी करने की कोशिश शुरू कर दी है।

तीसरी लहर का असर बच्चों पर ज़्यादा होने की आशंका को देखते हुए विधायक श्रीमती सिंह द्वारा ज़िला प्रशासन को अब तक 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया कराया गया है। इसका इस्तेमाल विशेष तौर पर बच्चों के लिए होगा, ताकि नन्हें जानों का सही समय पर इलाज हो सके।

विधायक ने उन सभी दोस्तों एवं शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है, जिन्होंने इस नेक कार्य में सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि प्रयास अभी भी जारी है कि ज़्यादा से ज़्यादा साधन जुटा कर इस लड़ाई को जीतें। हम सब मिलकर साथ खड़े रहें तो इस आपदा से भी लड़ने की हिम्मत बनी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *