विधायक ममता देवी ने आम जनता की समस्याओं से कुंदरू कला में रूबरू हुए, समाधान का दिया आश्वासन

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा की लोकप्रिय विधायक ममता देवी ने बुधवार को रामगढ़ प्रखंड के बारलोंग पंचायत तथा कुंदरूकला पंचायत के विभिन्न गांवों का दौरा कर उनकी जनसमस्याओं से रूबरू हुए और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
ग्रामीणों द्वारा बारलौंग पंचायत में पीसीसी पथ निर्माण, नाली निर्माण की मांग की गई बरसात के दिनों में सड़क में जल जमाव होने की वजह से ग्रामीणों को काफी समस्या होती है।विधायक ने कहा कि इस सड़क का निर्माण जल्द कराया जायेगा।
कुंदरूकलां पंचायत के पारसाछापर में भी ग्रामीणों के समक्ष जाकर उनकी जनसमस्याएं सुनी कई ग्रामीणों ने कहा कि कई बार उन्होंने वृद्धापेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन , राशन कार्ड आदि का फॉर्म भरा है पर अब तक उनकी कोई समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। साथ ही कई लोगों का प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी नहीं मिल पाया हैं। विधायक ने तुरन्त रामगढ़ प्रखण्ड विकास पदाधिकारी से दूरभाष से संवाद कर समस्याओं का शीघ्र निदान करने का निर्देश दिया ।
विधायक ने कहा कि मेरा क्षेत्र काफी बड़ा है बहुत सारे ग्रामीण मुझ तक अपनी समस्या नहीं पहुंचा पाते हैं इसी लिए अब मैं खुद अपनी जनता के समक्ष जाकर उनकी समस्याओं सुनूंगी और उनके निदान के लिए हरसंभव प्रयास करूंगी ।
जिस आशा उम्मीद और विश्वास के साथ मुझे अपना प्रतिनिधि चुना है उस पर खरा जरूर उतरूंगी इस अवसर पर समाजसेवी हीरालाल महतो, बिजेंद्र गुप्ता, भरत कुमार महतो,इंद्रजीत मुंडा, मुन्ना मुंडा, दिगम्बर गुप्ता,झलकु बेदिया, अजय मुंडा, भरत महतो, सुनील करमाली, गौरी शंकर महतो, अमित कुमार, तस्लीम अंसारी, लालदेव महतो आदि उपस्थित थे।