पुलिस गाड़ी से टेंपो में लगी धक्का घटनास्थल पर एक की मौत, कई घायल

पांकी से लौकेश सिंह
मनातू:  पाटन प्रखंड के ग्राम महुलिया से अरुण भुईया के घर से बारात मनातू प्रखंड के ग्राम रहे या शिवनंदन भुईयां के यहां आ रही थी।
टैंपू में सवार बराती सेमरी ग्राम के साहू भट्ठा के पास शौच के लिए रुका था। कुछ बराती सोच के लिए गए थे कुछ टेंपो में ही बैठे रहते इसी दरमियान पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की स्कॉर्पियो से टेंपो में अनियंत्रित होकर रोड पर खड़े बारातियों को बचाने में टेंपो में जोरदार टक्कर हुई।
टेंपो में बैठे दीपन भुइयां 52 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उमेश भुईयां की मौत इलाज के दौरान हो गई। दीपन भुइयां पाटन प्रखंड के सिरमा गांव के के निवासी था जबकि उमेश भुईयां पाटन प्रखंड के मोहनिया गांव के निवासी थे।
थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया रात्रि लगभग 10:00 बजे के आसपास पेट्रोलिंग के लिए पुलिस निकली थी लेकिन ड्राइवर रोड पर खड़े खड़ा टेंपो एवं सड़क पर खड़े कुछ व्यक्तियों को देखकर अनियंत्रित हो गए और पुलिस की गाड़ी टैंपू से जा टकराई। थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेदनीनगर पीएमसीएच में भेजा गया है। एवं मृतक दीपन भूईया और उमेश भुईयां को अंत्य परीक्षण के लिए मेहंदी नगर भेजा गया है एवं मृतक के परिवारों को बॉडी सौंपी गई है।
थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया मृतक के परिवारों को पुलिस की ओर से 10 -10000 प्रदान किए गए हैं एवं घायलों को भी 3000 दिए गए हैं।
उन्होंने कहा ला यन आर्डर के तहत कानूनत़: कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस की भी गाड़ी पलटी कर गई थी जिसमें 1 जवान बुरी तरह घायल है उन्हें भी बेहतर इलाज के लिए मेदनीनगर भेजा गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी पलामू अनूप कुमार बढ़ाईक ने भी घटनास्थल की जानकारी ली। मौके पर डीएसपी पलामू अनूप कुमार बड़ाईक ने क्षतिग्रस्त गाड़ियों का भी जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *