आजसू पार्टी कार्यालय में 22 जून को रक्तदान शिविर का आयोजन

रामगढ़: आजसू जिला कार्यालय रामगढ में रविवार को जिलाध्यक्ष विजय साहू एवं जिला सचिव मनोज़ कुमार महतो के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।
प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विजय साहू ने कहा कि आगामी 22 जून को आजसू पार्टी नगर परिषद क्षेत्र,छावनी परिषद,रामगढ़ प्रखण्ड क्षेत्र का जिला कार्यालय एवं गोला प्रखण्ड के सीपीसी इंटर कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा एवं पौधरोपण किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस बार कोरोना महामारी में रक्त की कमी को एंव बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए इस बार आजसू पार्टी रक्तदान एंव पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित कर रही है।
मनोज़ कुमार महतो ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के आगामी 22 जून को संकल्प दिवस पर अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर जिला कार्यालय रामगढ़ में रक्तदान कराने का आग्रह किया। कहा कि उक्त आयोजन में आजसू पार्टी के अधिक से अधिक कार्यकर्ता रक्तदान शिविर में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे एवं रक्तदान करेंगे।
साथ ही साथ पौधारोपण का कार्यक्रम होगा जिसमें खासकर नीम,पेड़,पीपल पेड़,बरगद पेड़ लगाया जाएगा। संकल्प दिवस में हरेक पंचायत,हर क्षेत्र के पदाधिकारी एकत्रित होकर इस वैश्विक महामारी में पौधारोपण करना है।