आईआईसीएम कांके रोड रांची में विगत 27 वर्षों से कार्यरत कर्मियों को नियमित करें : अजय

रांची: आईआईसीएम श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में आईआईसीएम के कार्यरत कर्मचारियों ने आज रांची के सांसद संजय सेठ से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया।
इस संबंध में श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने संजय सेठ को बताया कि आईआईसीएम की स्थापना 1994 में हुई थी और उसी समय से यहां कार्य कर रहे 254 कर्मचारी विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से काम करते आ रहे हैं। माननीय सर्वोच्च न्यायालय और माननीय झारखंड उच्च न्यायालय ने भी अपने आदेश में कहा है कि जहां भी 10 वर्ष से ज्यादा एक ही जगह काम करने वाले ठेका कर्मी हैं उनका नियमित नियुक्ति होना चाहिए । इसके बावजूद यहां कार्यरत ठेका कर्मियों को नियमित नियुक्ति तो दूर इन्हें मिलने वाली सुविधाओं से भी वंचित रखा जा रहा है।
इस अवसर पर सांसद श्री संजय सेठ ने श्रमिक संघ को आस्वस्त करते हुए कहा कि वह खुद 6 नवंबर को आईआईसीएम आएंगे और वहां के वरीय पदाधिकारियों से मिलकर इस संबंध में बात करेंगे । साथ ही श्री सेठ ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो इस संबंध में कोल इंडिया के चेयरमैन और कोल मंत्री से भी बात की जाएगी।

इस अवसर पर आईआईसीएम श्रमिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश साहू,आलोक झा ,इस्लाम खान,वीरबहादुर सिंह, गोकुल कुमार, अखय बेहरा,उत्तम कुमार,सुनील कुमार, संजीत राम, मो.सफरु आलम,प्रदीप किस्पोट्टा,आदि शामिल हुए।