दहेज मुक्त झारखंड संस्था की अल्पसंख्यक जिला सचिव बनी सिमरन

हजारीबाग: दहेज मुक्त झारखंड संस्था ने अपनी हजारीबाग जिला कमिटी बिस्तार करते हुए सिद्रतुल मुन्था उर्फ सिमरन खान को राष्ट्रिय संस्थापक डॉ आनन्द कुमार शाही के अनुसंसा पर रास्ट्रीय अध्यक्ष बिजय प्रसाद जी के द्वारा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का जिला सचिव मनोनीत किया गया है,सिमरन खान सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है,इनके द्वारा बहुत गरीब बेशहारा महिलाओं को मदद किये है,इनके अच्छे कार्यो और समाज के प्रति जागरूकता के कारण इनको संस्था में मनोनीत किया गया है ।
सिमरन खान ने बताई की संस्था से जुड़कर ज्यादा कार्य करूंगी,गरीब असहाय ,पीड़ित बहन बेटियों का मदद करूंगी,संस्था ने जो भी जिम्मेवारी सौपी है उसको मैं ईमानदारी पूर्वक निभाऊंगी ।

दहेज मुक्त झारखंड संस्था बहुत लोगो को न्याय दिलवा चुका है

संस्था के राष्ट्रीय संस्थापक डॉ आनन्द कुमार शाही ने कहा की हमारी संस्था अब तक बहुत पीड़ित महिलाओं को मदद किया है,वैसे महिला ,बहन बेटी बहु जो भी दहेज या घरेलू हिंसा की शिकार है वह हमारे संस्था से मदद ले सकते है हमलोग हमेसा से बढ़ चढ़ कर मदद करते आ रहे है ।
वही संस्था के रास्ट्रीय अध्यक्ष बिजय प्रसाद ने कहा की संस्था के द्वारा पीड़ित को मदद किया जाता है साथ ही संस्था भूखे को खाना खिलाने से लेकर दवा बितरण का भी कार्य करते आ रही है,संस्था वैसे लोगो को सम्मानित करती है जो बिना दहेज के शादी करते है ।
सिमरन खान के सचिव बनने पर महासचिव सिंधु मिश्रा जी,उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता,माखन पाठक,मुबारक हुसैन,बिकाश कुमार,मोo सिबली,इंतेखाब आलम,सफदर सुल्तान,बिना मिश्रा, सुनीता झा,हरिहर प्रजापति,असगर अंसारी,दयानंद कुमार,संतोष मण्डल,पूजा कुमारी,रेखा रानी,अखिलेश राय ,बिनोद कुमार आदि ने बधाई दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *