27 मई को रामगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए होगा विशेष कोरोना टीकाकरण

■ कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और टीके के दोनों डोज पूरे होने के उपरांत कोरोना होने का खतरा “नगण्य” है। इसके बाद भी अगर किसी कारण से कोरोना हो जाता है तो उसका प्रभाव नहीं या अत्यंत कम होता है।

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट
रामगढ़: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा ज्यादा से ज्यादा 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 27 मई को रामगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में निम्न स्थानों पर विशेष कोरोना टीका करें शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिनमें 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोरोना का टीका दिया जाएगा।

कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और टीके के दोनों डोज पूरे होने के उपरांत कोरोना होने का खतरा “नगण्य” है। इसके बाद भी अगर किसी कारण से कोरोना हो जाता है तो उसका प्रभाव नहीं या अत्यंत कम होता है।

केंद्रों के स्थान से संबंधित सूची निम्न है

सभी केंद्रों पर कोविशील्ड उपलब्ध होगा।

रामगढ़ प्रखंड

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामगढ़, सदर अस्पताल रामगढ़, सी0सी0एल0 नईसराय रामगढ़, फुटबाॅल ग्राउंड रामगढ़, न्यु बस स्टैंड रामगढ़।

माण्डू प्रखण्ड

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मांडू, टीसीएच घाटो, स्वास्थ्य केंद्र कुजू, अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय मांडू, राजकीय मध्य विद्यालय बोंगावार।

गोला प्रखण्ड

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोला,
उत्क्रमित मध्य विद्यालय वरियातु, उत्क्रमित मध्य विद्यालय रोला।

पतरातू प्रखण्ड
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पतरातू, आदर्श क्षेत्रीय अस्पताल भुरकुंडा, पंचायत भवन सयाल उत्तरी।

दुलमी प्रखण्ड
स्वास्थ्य केंद्र उसरा।

चिरतपुर प्रखण्ड
अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चितरपुर, मध्य विद्यालय लइकाला शिवालय मंदिर के समीप।