नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में विकास योजनाओं का एक साथ किया गया शिलान्यास

छत्तरपुर से छोटू कुमार की रिपोर्ट

छतरपुर: नगर पंचायत छेत्र के वार्ड 15 में पेपर्स ब्लॉक सड़क निर्माण कार्य पथ का हुआ शिलान्यास नगर अध्यक्ष मोहन जयसवाल, नगर उपाध्यक्ष सुभाष मिश्रा और मुख्य अतिथि विधायक श्रीमति पुष्पा देवी वं पूर्व सांसद मनोज भुइयाँ , वार्ड पार्षद मनोज कुमार ने संयुक्त रूप से किया।
छत्तरपुर नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड संख्या 15 करमाकला सेक्की यादव के घर से मंदिर तक एवमं NH98 से गणेश साव के जमीन तक पेपर्स ब्लॉक पथ निर्माण लगभग 300 मी0 तक किया गया। वही वार्ड संख्या 2 में छत्तरपुर मुख्य पथ से बारा छठ घाट तक। ओर वार्ड संख्या 3 में प्रभु प्रजापति के घर से नरेश चंद्रवंशी के घर नवल सिंह के घर तक नाली निर्माण लगभग 855 मी0 कार्य का शिलान्यास किया गया।

पूर्व सांसद मनोज कुमार और नगर अध्यक्ष मोहन जयसवाल ने कहा कि कार्य सही तरीके से नही हुई तो होगी कार्यवाही

नगर अध्यक्ष मोहन जयसवाल ने कहा कि यह योजना कुछ समय पहले ही निकाला गया था जिससे सरकार की निर्देश पर और कोरोना माहामारी के कारण स्थगित कर दिया गया जिससे इस बार उसी को रीटेंडर कर निकाला गया। नगर अध्यक्ष मोहन जयसवाल ने निर्देश देते हुए कहा कि सड़क के गुणवत्ता को लेकर किसी तरह का कोई समझौता नही किया जाएगा
उन्होंने गांव के लोगो से निवेदक पुर्वक कहा की कार्य में हो रहे अनिमियत्ता कि जिम्मेवारी यही ग्रामीणों का भी है।उन्होंने कहा गुणवता को लेकर किसी तरह का शिकायत है किसी तरह का कार्य निर्माण में सवेंदक कार्य को अच्छे ढंग से निर्माण नही किया जा रहा तो ग्रामीणों की द्वारा लिखित आवेदन दे कर नगर पंचायत में शिकायत दर्ज करे जिससे उन पर जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी मोके पर वार्ड पार्षद चंदन कुमार ,रजनीश कुमार , अन्य ग्रामीण भी मौजूद थे ।