बसंतराय में फिर एक बाइक की चोरी

बसंतराय: थाना क्षेत्र के कुम्हराकोल से चोरों ने बाइक चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। बाइक चोरी के आगे पुलिस बेबस नजर आ रही है। थाना क्षेत्र में एक के बाद एक बाइक चोरी हो रही है, लेकिन पुलिस बाइक चोर गिरोह तक नहीं पहुंच पा रही है। कुम्हराकोल में अज्ञात चोर घर से दो पहिया वाहन को चोरी कर ले गए। इसकी शिकायत वाहन मालिक मोहम्मद हुसैन, पिता मोहम्मद हबीब, कुम्हराकोल निवासी ने बसंतराय थाने में मंगलवार को की।मुहम्मद हुसैन ने बताया कि सोमवार को ग्रे कलर टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल संख्या जेएच 17 क्यू 5197 घर के दरवाजे पर खड़ी कर सोया था। देर रात अज्ञात चोरों द्वारा घर के बरामदे में रखी बाइक चोरी कर ली गई। आसपास तलाशने पर भी जब बाइक का पता नहीं चला तो बसंतराय थाने में मंगलवार को आवेदन सौंपकर अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
बताते चलें कि थाना क्षेत्र में पिछले महीनों से दो पहिया वाहन चोर सक्रिय हैं। इसके चलते आए दिन वाहन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। अब तक आधा दर्जन बाइक चोरी हो गए हैं। बढ़ते वाहन चोरी के मामलों के बाद भी पुलिस द्वारा इस ओर गंभीरता से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसके चलते बाइक चोर गिरोह पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
हालिया समय में 4-5 वाहन चोरी की घटनाएं थाना क्षेत्र में हो चुकी हैं। घटना के बाद पुलिस द्वारा न तो बाइक की तलाश की जाती है और न ही जिस स्थान से बाइक चोरी हुई है वहां की जांच पड़ताल। इससे न तो बाइक मिलती है और न ही बाइक चोरी करने वाले। चोरों पर कार्रवाई न होने से उनके हौसले सातवे आसमान पर हैं। इससे चोरी की घटनाओं का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।