दो आदिवासी लड़कियों का अपहरण कर किया गया सामूहिक दुष्कर्म

खूंटी: खूंटी शहर से दो आदिवासी लड़कियों का अपहरण कर माहिल के एक सरकारी स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरा खूंटी जिला शर्मसार है। जिले के भीड़-भाड़ वाले इलाके नेताजी चौक से चार युवकों ने बाइक पर जबरन बिठाकर दो युवतियों को अपने साथ ले गए और मुरहू के माहिल स्कूल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और घटना के बाद इट्ठे स्कूल के पास युवतियों को लेकर छोड़ दिया। पीड़ित युवतियों के अनुसार कल दोनों खूंटी शहर के बाजार खरीदारी करने पहुंची थी जहां से अपराधियों ने चाकू दिखाकर दिन दहाड़े उनका अपहरण कर लिया। वहीं, घटना की देर रात अपराधी युवतियों को रात करीब दो बजे इट्ठे स्कूल के समीप खेत मे छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित युवतियां किसी तरह वहां से गांव की तरफ पहुंची और सड़क किनारे बैठी रहीं। स्थानीय महिलाओं के पूछने पर दोनों ने आपबीती सुनाई,जिसके बाद सूचना पर पुलिस दोपहर 1 बजे घटनास्थल पहुंची और जांच में जुट गई है।
पुलिस पहुंचते ही दोनों पीडिताओं को लेकर घटनास्थल पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल शुरू हुआ। पीडिताओं ने पुलिस को वो हर जगह ले गई जहां आरोपी लेकर गए थे। पीडिताओं ने पुलिस को बताया कि माहिल स्थित राजकीय मध्य विद्यालय के क्लासरूम में उसके साथ दुष्कर्म की गयी। घटना को गंभीरता से देखते हुए एसपी आशुतोष शेखर दोपहर 3 बजे घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि जांच के लिए डीएसपी जयदीप लकड़ा के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल अनुसंधान जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
खूंटी के शहरी इलाके से इस तरह दो युवतियों को जबरन बाइक में बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाना और चाकू के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देना कई सवाल खड़े करता है। बातचीत में एक युवती ने तीनों आरोपी युवकों का नाम राहुल,रोहित और अजीत बताया है। जानकारी के अनुसार तीनों युवक रात में ही घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।