साथ जिएंगे साथ मरेंगे, प्रेमी युगल ने खाया जहर स्थिति गंभीर

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: प्यार में पागल हजारीबाग के युवक और बीटीपीएस ( बोकारो) की युवती ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। हालांकि स्थानीय लोगों ने बेसुध पड़े युवक युवती को गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है। दोनों के प्रेम में जाति का बंधन और समाज रूढ़िवादी परम्परा जब साथ रहने की इजाजत नही दी तो प्रेमी युगल ने अपनी इहलीला ही समाप्त करने का निर्णय ले लिया। घटना की सूचना पर गोमिया पुलिस अस्पताल पहुँच मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।
युवक युवती के पास से कई प्रेम पत्र भी बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक बोकारो थर्मल जनता नगर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती और हजारीबाग इचाक का रहने वाला 20 वर्षीय युवक आपस में प्रेम करते थे। युवक सुबह 6 बजे बोकारो थर्मल पहुंचकर युवती को फोन कर बुलाया और दोनों छिलका पुल के पास जाकर कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन स्थानीय लोगों की तत्परता से इन लोगों को जल्द अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं जानकारी के मुताबिक इससे पूर्व दोनों युवक युवती घर से फरार हो चुके हैं। इस मामले में बोकारो थर्मल और इचाक थाने में मामला भी दर्ज किया गया था। फिलहाल अस्पताल में युवती की माँ पहुँच चुकी है।
दोनों अलग अलग जाती से होने के करण परिवार वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे। फिलहाल दोनों की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बोकारो सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।