कोड़ाडीह में कुएं में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: बालीडीह थाना क्षेत्र के कोड़ाडीह बस्ती में कुंए में डूबने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। परिजनों ने घटना को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की है। मृतक की पहचान कोड़ाडीह निवासी बलराम उर्फ मनोज सिंह के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतक की बहन मधु कुमारी ने बताया कि उसका भाई मनोज बीते मंगलवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ निकला था। उसके बाद से घर वापस नहीं आया। इस संबंध में जब उसके दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने कहा कि उसे नहीं पता। तत्पश्चात परिजनों ने बालीडीह थाना ने मौखिक लापता होने की सूचना दिया। इसी दौरान गुरुवार की सुबह घर के समीप कुंए में मृतक मनोज सिंह का शव बरामद हुआ।

परिजनों ने डॉग स्क्वाड की मांग की

घटना की सूचना मिलते ही बालीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर कुंए से शव को बाहर निकालने का प्रयास कर रही थी। तभी मृतक के परिजनों ने शव को कुंए से बाहर निकालने का विरोध करते हुए डॉग स्क्वाड की मांग की। परिजनों की मांग पर पुलिस ने डॉग स्क्वाड की टीम को मंगाकर छानबीन जाँच आरम्भ कर दी है।

मृतक की बहन मधु कुमारी ने मृतक के दोस्त राजकुमार सिंह, रतिलाल सिंह व मेंढक पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि मंगलवार की शाम को मृतक मनोज सिंह अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा आज कुएं से उसका शव बरामद हुआ है।