नहाने के क्रम में कोनार नदी में डूबा युवक, ढूंढने की तलाश जारी

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: गोमिया के ससबेडा पूर्वी मे जोबाबेडा छठ घाट में नदी में तैरने के क्रम में कोनार नदी की बहाव अधिक होने के कारण 16 वर्षीय पिंटू यादव उर्फ गुड्डू नदी की तेज धार में बहते हुए चला गया दूसरी ओर गांव वाले जो नदी में नहा रहे थे सभी नदी में ढूंढने के लिए काफी मशक्कत की मगर तेज बहाव के कारण अभी तक कहीं पता नहीं चल पाया।
ग्रामीण अशोक यादव ने बताया कि नदी में डूबा हुआ बच्चा अपने मां-बाप का इकलौता संतान था उसके पिता की मृत्यु 10 वर्ष पूर्व हो चुकी थी। बच्चा पढ़ने में होनहार था एवं पिट्स मॉडर्न में अध्ययनरत है।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पूर्व विधायक माधव लाल सिंह एवं गोमिया विधायक लंबोदर महतो दी गई है। कोनार डैम के ऐ सी से बात कर गेट बंद करवाया।
जैसे ही इसकी सूचना कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पंकज पांडे को चले तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर ढाढ़स दिया है एवं गोमिया वीडियो से बात कर एनडीआरएफ टीम को बुलाने के लिए आग्रह किया। ससबेडा पूर्वी के स्थानीय मुखिया
सत्यदेव तिवारी नई स्थिति का ज़ायज़ा लेते हुए कहा की प्रशासन से जल्द से जल्द एनडीआरएफ की टीम द्वारा लापता बच्चे की खोजे जाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *