बसंतराय में सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को गाड़ी ने रौंदा, मौत

– आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
– करीब 6 घंटे बाद समाप्त हुआ जाम
कामिल की रिपोर्ट

बसंतराय: थाना क्षेत्र के सांचपुर साखी में शनिवार को सड़क दुर्घटना में एक छह वर्षीय मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सुबह करीब 8 बजे की है। इस दर्दनाक घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। करीब 6 घंटे के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस गाड़ी ने बच्चे को रौंदा, वह बारात से लौट रही थी। गाड़ी महिंद्रा एसयूवी वाहन का नंबर जेएच 17 एस 3337 है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि गाड़ी पर दूल्हा-दुल्हन भी सवार थे। गाड़ी गोपीचक के रास्ते से बसंतराय की ओर तेज रफ्तार से जा रही थी।
तभी सड़क किनारे खेल रहे 6 वर्षीय बच्चे माजिद को रौंदते हुए ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने शव को बसंतराय – कोरियाना मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया। मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल पर देखते ही देखते गाड़ियों का काफिला लग गया। सड़क जाम के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
घटना की सूचना पाकर बसंतराय के अंचलाधिकारी मुंशी राम, थाना प्रभारी रोशन कुमार दल बल के साथ पहुंचे और परिजनों से वार्ता कर जाम हटाने का प्रयास किया। आक्रोशित परिजनों ने पदाधिकारी के समक्ष जमकर बवाल काटा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की । लोग मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे। मृतक बच्चे का नाम माजिद, पिता इम्तियाज उर्फ पप्पू बताया जा रहा। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
बसंतराय पुलिस ने मामले का अनुसंधान करते हुए गाड़ी का पता लगाया, जो पथरगामा मुख्य बाजार के किसी व्यवसाई का बताया जा रहा है। वहीं गाड़ी मालिक और परिजनों के बीच मामले को लेकर समझौता होने पर 6 घंटे बात करीब 2 बजे जाम समाप्त किया गया।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी:

मामले पर बसंतराय थाना प्रभारी रोशन कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। अभी प्रशासन के द्वारा जाम हटा दिया गया है। शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *