लक्ष्य के अनुरूप हर हाल में उपलब्धि करें हासिल

– जिला आपूर्ति टास्क फोर्स की समीक्षा बैठक के दौरान उपायुक्त ने दिया निर्देश

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट

गोड्डा।: गुरुवार को उपायुक्त ने समाहरणालय स्थित अपने कक्ष में डिस्ट्रिक्ट सप्लाई टास्क फोर्स की समीक्षात्मक बैठक आहूत की गई।
बैठक में धान अधिप्राप्ति से संबंधित विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। धान अधिप्राप्ति केंद्रों की भौतिक स्थिति, लैम्प्स,पैक्स की स्थिति पर गहन विचार विमर्श किया गया। बैठक में पैक्स, एफपीओ द्वारा धान अधिप्राप्ति , किसानों के राशि भुगतान की स्थिति, अधिप्राप्त धान को राइस मिल में भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था, सीएमआर की समीक्षा सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा कर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।
धान अधिप्राप्ति की अद्यतन प्रगति की समीक्षा के दौरान उपायुक्त श्री यादव ने कहा कि राज्य सरकार से जो धान अधिप्राप्ति को लेकर लक्ष्य प्राप्त हुआ था, उसे हर हाल में पूर्ण किए जाएं।उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि रखे हुए धान को किसी प्रकार का नुकसान ना हो इसका विशेष ध्यान रखें।
मौके पर अपर समाहर्ता जुल्फिकार अली, अनुमंडल पदाधिकारी, गोड्डा ऋतुराज , विधि शाखा प्रभारी सुजीत कुमार , सभी प्रखंड के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सहित विभागीय कर्मी मौजूद थे।