आदाणी की बड़ी गाड़ी तो गुजर गई और गंदगी पसार गई: प्रीतम

– वार्ड पार्षद सह चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष ने की सफाई कराने की मांग

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: नगर परिषद के वार्ड पार्षद सह चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रीतम गाडिया ने कहा है कि अदाणी कंपनी की 200 चक्के की गाड़ी गुजरे नगर परिषद क्षेत्र से 24 घंटे से भी ज्यादा होने के बावजूद सफाई कार्य नहीं करवाया गया है।जिससे स्थानीय लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
श्री गाडिया ने सवालिया लहजे में कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में गंदगी फैलाने की आज्ञा किसने दी, कंपनी को बताना चाहिए। एक निजी कंपनी के वाहन को लेकर जिस प्रकार बिज़ली विभाग मुस्तैदी से डटा हुआ था, उसी प्रकार जनता के कार्यों के लिए भी गंभीरता दिखाई जाती तो आज शहरी क्षेत्र की बिजली आपूर्ति की दुर्गति ऐसी नहीं होती।
उन्होंने कहा कि मुख्य बाजार में कई बार बिजली के तार गिरने से दुर्घटना घटित होने से बची है। मगर सूचना देने के बावजूद आज तक जर्जर तार को नहीं बदला गया। वही गोड्डा पैथालॉजी की गली राजेन्द्र नगर में भी तार जर्जर स्थिति में हो कर प्राय प्रतिदिन गिर जाती है। मगर आज तक महज कुछ हाथ तार की बदली नहीं किया गया।
श्री गाडिया ने बताया कि नगर क्षेत्र में कई पोल काफी जर्जर स्थिति में पहुंच गए हैं। मगर जनता के कार्यो के लिये बिजली विभाग के कानों में जू तक नहीं रेंगता। वहीं एक निजी कंपनी के लिये रातों रात कई पोल बदल भी दिये गये और कई पोल हटा भी दिये गये।
श्री गाडिया के अनुसार, क्या बिजली विभाग के पदाधिकारियों और कर्मचारियों को तनख्वाह निजी कंपनी के द्वारा दी जाती है या जनता के टैक्स के पैसे के द्वारा। अगर जनता के द्वारा तनख्वाह प्राप्त होती है तो फिर जनता के कार्यों में कोताही क्यो की जाती है।
उन्होंने कहा कि कारगिल चौक स्थित गंदगी को अविलंब सफाई के साथ साथ कंपनी पर जुर्माना भी लगाया जाना आवश्यक है, जिससे भविष्य में इसकी पुर्नावृती होने से रोका जा सके।