दीपिका ने गोड्डा में लगातार बिजली कटौती के खिलाफ प्रबंध निदेशक को लिखा पत्र

हनवारा: इन दिनों महागामा विधानसभा क्षेत्र सहित गोड्डा जिले में बिजली की कटौती से आमजनों की परेशानी बढ़ रही हैं।इसी को देखते हुए झारखण्ड ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने महागामा विधान सभा सहित गोड्डा जिला में निर्बाध बिजली की आपूर्ति कराने के संबंध में खत लिखकर मांग की है। उन्होंने खत के माध्यम से कहा है कि महागामा विधान सभा सहित पूरे गोड्डा जिला गंभीर बिजली संकट से जूझ रहा है। बिजली नहीं रहने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
एक तरफ जहाँ महागामा को 30 मेगावाट बिजली की आपूर्ति होना चाहिए वहीं एल . एस.डी.सी. द्वारा मात्र 10 मेगावाट बिजली कि आपूर्ति की जा रही है , जिसके कारण सरकारी व गैर सरकारी काम ,बच्चों की पढ़ाई लिखाई, गृहणियों को भोजन बनाने , कम्यूटर , मोबाईल आदि चार्ज करने सहित तमाम कार्यों में भारी परेशानी हो रही है।
साथ ही दुर्गा पूजा के तैयारी के कारण क्षेत्र के लोग काफी आकोशित हैं।इसलिए बिजली की समस्या से निजात दिलाया जाना आवश्यक है। उन्होंने महागामा विधान सभा सहित गोड्डा जिला में निर्बाध बिजली की आपूर्ति हेतु आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।