छतरपुर : लोहराही में एक ही गांव में दो लाशें, कुआं में डूबकर बच्चा मरा और पत्थर खदान में मजदूर

छत्तरपुर से छोटू कुमार की रिपोर्ट
छतरपुर :पलामू जिले के छतरपुर थानाक्षेत्र के लोहराही गांव में आज दो घटनायें घटी हैं । पहली घटना में लोहराही गांव के ही एक कुयें से 3 साल के एक बच्चे का शव निकाला गया है । मृतक बच्चे की पहचान गांव के ही निरंजन प्रजापति के बेटे के रूप में हुयी है । बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह बच्चा खेलने के लिए घर से निकला था जो फिर वापस घर नहीं लौटा । आशंकित परिजनों ने खोजबीन की तो बच्चा कुयें में दिखा । ग्रामीण बच्चे को कुयें से नहीं निकाल पाये । पुलिस मौके पर आयी तो बच्चे को निकाला गया ।
मृतक बच्चे के परिजन इस घटना को संदेह की नजर से देख रहे हैं । छतरपुर पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि वह हर एंगल से जांच करेगी ।

पत्थर माईंस में डूबकर मजदूर की मौत

गुरूवार में दोपहर बाद लोहराही स्थित ही एक पत्थर माईंस में डूब जाने से एक मजदूर की मौत हो गयी है । यह मजदूर उसी माईंस में काम करता था । बताया जा रहा है कि पिछले तीन महीने से बंद माईंस में खनन शुरू करवाने का उपक्रम किया जा रहा था कि दो मजदूर माईंस में डूब गये । एक तैरकर बाहर निकल गया और दूसरा डूब गया । मृतक मजदूर बिहार का है और उसका नाम साकेत सिंह बताया जा रहा है । डूबे हुए मजदूर का शव बाहर निकालने का उपक्रम जारी है । मौके पर छतरपुर पुलिस पहुंच गयी है । समाचार लिखे जाने तक मृतक मजदूर का शव नहीं निकाला जा सका था ।