गढ़वा: हेरोइन बेचते पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: गढ़वा पुलिस ने हेरोइन बेचते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । इस संबंध में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि शहर में हैरोइन का कारोबार चल रहा है। सूचना के बाद तत्काल एक टीम गठित कर एसडीपीओ अवध कुमार यादव के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में शहर के बालिका उच्च विद्यालय के नजदीक एक उजला कलर का स्कॉर्पियो सहित तीन को हैरोइन का कारोबार करते रंगे हाथ पकड़ा गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस नशा मुक्त अभियान को चलाने को लेकर गढ़वा शहर को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसमें अवैध कारोबारी कर रहे कुछ लोगों को पुलिस लगातार गिरफ्तार कर जेल भी भेज रही है।
गिरफ्तार हेरोइन
तस्कर शहर के अग्रवाल मोहल्ला निवासी राजेंद्र प्रसाद का पुत्र अभितेश कुमार, नगवा मोहल्ला निवासी कृष्णा शर्मा का पुत्र मनीष कुमार शर्मा, कलीमुउल्लाह अंसारी का पुत्र मुबारक अंसारी को 10.770 ग्राम हेरोइन, इलेक्ट्रॉनिक तराजू व सफेद रंग का काला स्कॉर्पियो जिसका नंबर जेएच 03भी 8813 है। हैरोइन तस्करों पुलिस के पहुंचते ही भागने का भी प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जांच के क्रम में तीनों के पॉकेट से अलग-अलग पुड़िया बरामद किया गया। छापेमारी अभियान में एसडीपीओ अवध कुमार यादव के अलावे थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, पीएसआई सदानंद कुमार, कृष्ण कुमार कुशवाहा, आशीष कुमार सिंह, संजय कुमार, एएसआई अभिमन्यु कुमार सिंह, आरक्षी संदीप कुमार पांडे, कन्हैया कुमार सिंह सहित पुलिस के जवान शामिल थे।