10 हजार घूस लेते तपकारा थाना प्रभारी गिरफ्तार

खूंटी: आज खूँटी जिले के तपकरा थाना में भ्र०नि० ब्यूरो,  राँची की टीम द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए तपकारा थाना प्रभारी, खूँटी के बिक्की ठाकुर को बिचोलिये के माध्यम से दस हजार रूपया परिवादी कुलदीप गुड़िया से लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।
खूँटी जिले के तपकरा थाना में एसीबी की रेड,थाना प्रभारी विक्की ठाकुर को लिया हिरासत में, तपकरा से आम ग्रामीण पंकज चौधरी को भी एसीबी के हिरासत में लिया गया। भ्र०नि० ब्यूरो, राँची के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए तपकारा थाना प्रभारी, जिला-खूँटी को बिचोलिये के माध्यम से दस हजार रूपया रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया ।

थाना प्रभारी विक्की ठाकुर ने तपकारा थाना क्षेत्र के एक पीडीएस दुकानदार रोन्हे गांव के परिवादी कुलदीप गुड़िया, पिता-साउ गुड़िया, ग्राम-रोन्हे, पो0- दुमंगदिरी के लिखित आदेवन पर भ्र०नि० ब्यूरो, राँची के पुलिस निरीक्षक स्तर के पदाधिकारी के द्वारा निरीक्षण किया गया।
परिवादी कुलदीप गुड़िया एवं उनकी माँ को पी०डी०एस० दुकान से अवैध राशन लेने तथा पी०एल०एफ० आई० उग्रवादी संगठन से साठ-गाँठ रहने के संबंध में शिकायत आवेदन पर काण्ड नहीं दर्ज करने के एवज में 10,000 / – ( दस हजार) रूपया की मांग की जा रही थी। इसी के संज्ञान पर छापामारी कर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने छापामारी कर गिरफ्तार किया है।